रांची के एक परिवार ने बहू की धमकी से निजात पाने के लिए की आत्महत्या

Last Updated 13 Oct 2016 09:01:46 AM IST

राजधानी रांची में अपनी बहू और एक एनजीओ की धमकी से परेशान होकर संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की आत्महत्या.


(फाइल फोटो)

आत्महत्या का खुलासा करते हुए परिवार के गंभीर रूप से घायल मुखिया सेना के सेवानिवृत्त चिकित्सक डा. सुकांतो सरकार ने स्वीकार किया कि सभी परिजनों ने आत्महत्या की जबकि उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि बुधवार हालत सुधरने के बाद मारे गये लोगों के परिवार के मुखिया डा. सुकांतो सरकार ने पुलिस को बयान दिया लेकिन अभी भी पुलिस को मृतकों के अंत्य परीक्षण की रिपोर्ट नहीं मिली है.
     
सरकार के पुलिस को दिये गये बयान का विवरण देते हुए रांची पुलिस के प्रवक्ता सदर पुलिस उपाधीक्षक विकास श्रीवास्तव ने बताया कि डा. सरकार ने स्वीकार किया कि नोएडा में परिवार से अलग रहने वाली अपनी बहू मधुमिता और एक एनजीओ से लगातार मिल रही धमकियों के चलते पूरा परिवार लंबे समय से सदमे में था. सभी परिजन अवसाद के शिकार हो गये थे और इससे निजात चाहते थे.


     
सरकार ने बताया कि मधुमिता की धमकियों से त्रस्त होकर सभी परिजनों ने पहले नोएडा में ही अपना जीवन खत्म कर लेने का निश्चय किया लेकिन फिर उन्होंने सभी को समझाया कि रांची चल कर पूरे मामले पर ठंडे दिमाग से विचार करेंगे फिर कोई फैसला लेंगे.
     
सरकार ने बताया कि अवसाद के चलते उनका परिवार सदा अपने पास नींद के लिए एक दवा का इंजेक्शन साथ रखता था. घटना वाली रात को दस से ग्यारह के बीच पहले उनकी पत्नी, बेटे और भतीजे की पत्नी ने नींद की दवा की सुई का ओवर डोज स्वयं लिया और उनकी पत्नी ने पोती को तथा भतीजे की पत्नी ने अपनी नन्ही पुत्री को सुई लगायी जिससे थोड़ी देर बाद सभी बेहोश हो गये.
 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment