झारखंड के मंत्री के साथ दिल्ली में धोखाधड़ी, मामला दर्ज

Last Updated 21 Aug 2016 05:57:45 AM IST

सीपी सिंह, झारखंड के नगर विकास एवं परिवहन मंत्री सीपी सिंह, झारखंड के मंत्री के साथ धोखाधड़ी


झारखंड के नगर विकास एवं परिवहन मंत्री सीपी सिंह

झारखंड के नगर विकास एवं परिवहन मंत्री सीपी सिंह को दिल्ली में फर्जी ढंग से मोबाइल पर फोन कर किसी ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री निवास पर एक अधिकारी ने मिलने के लिए बुलाया है लेकिन वह जब प्रधानमंत्री निवास पर पहुंचे तो वहां ऐसी किसी मुलाकात की कोई सूचना नहीं थी.

सिंह ने दिल्ली से फोन पर बताया कि उन्हें आज सुबह झारखंड भवन में अपने मोबाइल फोन पर दो विभिन्न मोबाइल नंबरों से सूचना दी गयी कि वह प्रधानमंत्री निवास सात, रेसकोर्स रोड पहुंचें और वहां एक अधिकारी से मिल लें.

सिंह के मुताबिक बसंत बिहार थाने की पुलिस को दी गयी लिखित शिकायत में उन्होंने बताया है कि सुबह लगभग साढ़े दस बजे और फिर अनेक बार उनके पास दो विभिन्न मोबाइल फोन नंबरों से फोन कर उक्त फर्जी सूचना दी गयी जिस पर विश्वास कर जब वह शाम को प्रधानमंत्री निवास पहुंचे तो उन्हें पता चला कि वह काल फर्जी थे और प्रधानमंत्री कार्यालय से वास्तव में उन्हें कोई बुलावा नहीं भेजा गया था और कथित अधिकारी स्वयं बीस दिन से प्रधानमंत्री कार्यालय नहीं आये हैं.

उन्होंने बताया कि फोन करने वाले ने बाद में अपना फोन स्विच आफ कर लिया. इस बारे में मंत्री की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है.

सिंह एक पत्रिका केार्यक्र म में भाग लेने के लिए इस समय दिल्ली में हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment