झारखंडः दुमका में तेज रफ़्तार के कहर ने ली तीन लोगो की जान

Last Updated 08 Jul 2016 01:54:50 PM IST

झारखंड के दुमका में तेज रफ़्तार के कहर ने तीन लोगो की जान ले ली जिसमें एक ही परिवार कि दो मासूम बच्चियों कि मौत इस दुर्घटना में हो गई .


फाइल फोे़टो

दुमका मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कुसुमडीह के पास दुमका रामपुरहाट मुख्यमार्ग पर देर रात हुई .करीब रात के साढ़े नौ बजे दुमका रामपुरहाट मार्ग के कुसुमडीह के पास नो इंट्री खत्म होंने के बाद ट्रक का काफिला शुरू हो गया.

इस ट्रक के काफिले में से एक तेज रफ़्तार से जा रही ट्रक ने श्राध का भोज खा कर लौट रहे पांच लोगो पर ट्रक चढ़ा दिया. ट्रक घटनास्थल पर ही पलट गया .इस दुर्घटना में अंजलि (12), सुंदरी (15) और कोटा पाल (60) कि मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि अंजलि और सुन्दरी की मां संध्या देवी और एक अन्य शोभा नाम कि महिला बुरी तरह से घायल हो गई जिसका ईलाज दुमका सदर अस्पताल में चल रहा है.



एक बच्ची दुर्घटनाग्रस्त ट्रक के अगले हिस्से में दबी पड़ी. इस घटना से यहाँ के स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गये और चार ट्रक को आग के हवाले कर दिया और दर्जनों ट्रकों में तोड़ फोड की. चुकी घटनास्थल पुलिस लाईन के पास होने के कारण बड़ी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई लेकिन पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को ट्रकों को आग के हवाले करने से नहीं रोक पाई.

बाद में पुलिस ने भीड़ को खदेड़ कर वहाँ से भगाया तब जाकर फायर ब्रिगेड ने आग के लपटों में घिरे ट्रकों पर काबू पाया और दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को क्रेन से उठा कर हटा दिया गया .

इस घटना में एक ही परिवार के दो मासूम बच्चियों कि मौत हो गई. उनके पिता अरुण बाउरी ने बताया कि दोनों बच्चियों ने कुसुमडीह गाँव में ही हो रहे श्राद्ध का भोज खाने कि जिद कि तो उनको उनकी मां भोज खिलाने ले गई लेकिन लौटने के दौरान ट्रक कि चपेट में आकर अंजलि और सुंदरी दोनों कि मौत घटनास्थल पर ही हो गई और माँ बुरी तरह से घायल हो गई.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment