झारखंड के बोकारो में आपराधिक गैंग का खुलासा

Last Updated 06 Jul 2016 01:36:58 PM IST

झारखंड में बोकारो पुलिस ने अन्तरजिला आपराधिक गैंग के 11 शातिर बदमाशों को दबोचकर एक बडे गैंग का खुलासा किया है.


(फाइल फोटो)

इसके साथ ही पुलिस ने धनबाद जिले के कुमारडुबी स्थित पंजाब नैशनल बैंक से एक करोड़ की डकैती समेत बोकारो व धनबाद में कई बड़ी वारदातों को अंजाम देने की इनकी नापाक योजना को नाकाम कर दिया है.

इस गिरोह के अन्य छह मास्टर माइंड अब भी फरार हैं और पुलिस उनकी गिरफतारी के लिए लगातार छापा मार रही है. इन अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, मोबाइल फोन, 14 जिन्दा कारतूस, व तीन मोटर साइकिल बरामद किया गया है.

पुलिस अधीक्षक की मानें तो जरीडीह थाना इलाके टांड बालीडीह में एक जगह एकत्रित होकर सभी अपराधी अपनी योजना को अंतिम तौर पर अंजाम देने की तैयारी रहे थे, तभी इनकी जानकारी पुलिस को लग गयी और पुलिस ने दबिश देकर 11 अपराधियों को दबोच लिया.

इनसे पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि ये अपराधी धनबाद जिले के कुमारडूबी स्थित पंजाब नैशनल बैंक में 1 करोड़ की डकैती की योजना बना चुके थे और कई बार बैंक की रैकी कर अपनी योजना को अब कभी भी अंजाम देकर पुलिस के लिए बड़ी सिरदर्द देने के फिराक में थे.

इनसे पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ कि पकड़े गए अपराधियों ने बालीडीह में एक स्वर्ण व्यवसायी, गोमियां के साड़म में एक बडे़ कपड़ा व्यवसायी व गोमो में एक शराब व्यवसायी को लूटने की योजना बना चुके थे. इनसे पूछताछ के आधार पर बोकारो जिले के कई लूटकांडों का खुलासा हो गया है.

पुलिस ने इस कामयाबी को पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी बताया है. यह गिरोह ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातो को अंजाम देकर पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment