झारखंड : 'डायन' होने के शक में कलियुगी बेटे ने की मां की हत्या

Last Updated 01 Jul 2016 01:28:16 PM IST

झारखंड राज्य के धनबाद स्थित सिंदरी थाना क्षेत्र के डोमगढ बस्ती में अंधविश्वास के चक्कर मे कलियुगी बेटे ने मां की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी.


(फाइल फोटो)

आरोपी बेटे को अपनी मां पर 'डायन' होने का शक था. बेटे ने पहले धारदार कुल्हाड़ी से वार करके मां का सिर धर से अलग कर दिया. इसके बाद उसने शव को कैरोसिन तेल छिड़क कर जलाने का प्रयास किया.

इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच धनबाद भेज दिया.

वही आदिवासी समाज से ताल्लुक रखने वाले 28 वर्षीय आरोपी लखिन्द्र हेंब्रम पेशे से एक ड्राइवर है. उसे शक था कि उसकी मां जादू टोना करती है.




उसने कई बार अपनी मां को पूजा पाठ करने से रोका भी था. लेकिन वो नहीं मानी, गुरूवार को जब मृतका साधुरी मंझियाइन पूजा कर रही थी. तभी लखिन्द्र बेकाबू हो गया. और पास रखी कुल्हाड़ी से अपनी मां का सिर धर से अलग कर दिया.

वही आरोपी कि बहन ने कहा. 'कि जब रात में चीखने की आवाज सुनाई दी तो में उठी तो देखा की भाई माँ को मार रहा है.जिसके बाद मैंने माँ को बचाने का प्रयास किया मुझे भी मरने लगा.'

वही आरोपी अपनी मां का कटा हुआ सिर लेकर रोड पर निकल आया. लेकिन जैसे ही पड़ोसियों ने उसे देखा . वे लोग चिखने लगे और पुलिस को सूचित कर दिया. जिससे आरोपी घबरा कर वापस अपने घर मे चला गया और अदंर जा कर मां के शव को कैरोसिन तेल छिड़क जलाने का प्रयास करने लगा.

इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ कर हिरासत में ले लिया. आरोपी ने कहा की, 'उसकी माँ लम्बे समय से तंत्र मंत्र किया करती थी अगर में उसे नहीं मरता तो वह मुझे मार देती ', वही पुलिस ऐसे किसी भी मामले से इंकार कर मामले की तहकीकात में जुट गई है
 

 

 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment