झारखंड : जमशेदपुर में कांग्रेस के नेता शान बाबू की गोली मारकर हत्या

Last Updated 16 Jun 2016 04:06:37 PM IST

झारखंड के जमशेदपुरजिले से सटे सरायकेला जिला के गम्हरिया थाना क्षेत्र में कांग्रेस नेता शान बाबू को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी.


(फाइल फोटो)
घटना के बाद शान बाबू को इलाज के लिए तुरन्त टाटा मेंन अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, हालांकि अपराधियों द्वारा उनके सर पर एक गोली मारी गई, वहीं दूसरी गोली उनके मोटरसाकिल पर जा लगी.
 
बताया जा रहा है की शान बाबू बिल्डर का काम करते थे साथ ही कांग्रेस के नेता भी थे. वही घटना के बाद परिजनों में मातम का मौहोल छा गया.
 
घटना की खबर मिलते ही भाजपा के विधायक साधू चरण महतो टाटा मुख्य अस्पताल पहुंच और घटना को दुखद बताते हुए कहा की सरायकेला जिला में इन दिनों अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है अब मैं मुख्यमंत्री से मिलकर घटना पर अंकुश लागने की बात कहूंगा.
 
 
वहीं घटना की खबर मिलते ही अस्पताल में पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता समेत कई काँग्रेसियों ने पहुँचकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की बीजेपी सरकार के आने से पूरी विधि व्यवस्था खराब हो गई है.
 
वहीं घटना की जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने बताया की घटना की जाँच और अपराधी को पकड़ने में पुलिस सभी जगह छापेमारी मारी कर रहे है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment