भाजपा संगठन को मजबूत करेंगे, कार्यकर्ताओं की उपेक्षा नहीं होने देंगे: ताला मरांडी

Last Updated 23 May 2016 01:20:21 PM IST

भाजपा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष साहिबगंज के बोरियो से विधायक ताला मरांडी ने कहा कि उनकी प्राथमिकता भाजपा-संगठन को मजबूत करना है.


(फाइल फोटो)

रांची में उन्होंने साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा न होने देने का वादा किया है. भाजपा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ताला मरांडी ने आज यहां मीडिया से बातचीत करते हुए यह बात कही.

उन्होंने कहा कि वह स्वयं कार्यकर्ताओं के दर्द को जानते हैं, लिहाजा इसका इलाज करना उनकी प्राथमिकता होगी.

एक सवाल के जवाब में ताला मरांडी ने स्वीकार किया कि झारखंड में पार्टी के कार्यकर्ताओं को जो सम्मान मिलना चाहिए वह नहीं मिल पा रहा है. लेकिन शायद इसी कमी को पूरी करने के लिए पार्टी की कमान उनको सौंपी गयी है.

उन्होंने कहा, ‘मैं सुनिश्चित करूंगा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को उनका वाजिब हक मिले.’

मरांडी ने कहा कि किसी संगठन अथवा पार्टी को खड़ा करने में सर्वाधिक योगदान उसके आम कार्यकर्ताओं का होता है लेकिन सरकार बनने के बाद वह किनारे कर दिया जाता है. संयोगवश इस समय राज्य और केन्द्र में भाजपा का ही शासन है जिसे देखते हुए कार्यकर्ताओं को उनका हक दिलाना बहुत कठिन नहीं है और इसके लिए वह स्वयं संघर्ष करेंगे.

यह पूछे जाने पर कि राज्य सरकार के कामकाज को वह किस रूप में देखते हैं, मरांडी ने कहा कि अभी तो सरकार बने सत्रह माह ही हुए हैं और उसे काम करने का और अवसर मिलना चाहिए. यह अवश्य है कि जिस घोषणा पत्र के आधार पर भाजपा ने चुनाव लड़ा था उसे हर हाल में पूरा किया जायेगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment