झारखंड बंद का सुबह से व्‍यापक असर

Last Updated 14 May 2016 11:48:23 AM IST

झारखंड में सम्पत्ति विनाश एवं क्षति निवारण अधिनियम के विरोध में झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से शनिवार को आहूत बंद का काफी असर देखा जा रहा है.


फाइल फोटो

राज्य के पुलिस महानिदेशक डीके पांडे ने रांची में बताया कि बंद के दौरान किसी अप्रिय घटना की सूचना  नहीं है. उन्होंने बताया कि बंद के दौरान उपद्रवियों से निपटने  के लिए व्यापक प्रबंध किये गये हैं.

राजधानी रांची में बंद का असर देखा जा रहा है लंबी दूरी की वाहने नहीं चल रहीं है, सड़कों पर यातायात आम दिनों की तुलना में काफी कम है.
       
इस बीच जमशेदपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार आंध्रप्रदेश से पटना जा रहे एक ट्रक पर बंद समर्थकों ने पेट्रोल बम से हमला किया जिसमें तीन लोग घायल होगए. तीनों घायलों को महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बंद समर्थकों ने यहां एक बस में भी तोड़ फोड की है.
        
विधानसभा उपचुनाव के कारण गोड्डा और पलामू जिले को बंद से मुक्त रखा गया है इसके अलावा आवश्यक सेवाओं, अस्पतालों, दवा दुकानों, एंबुलेंस, डेयरी, प्रेस और बारात की गाड़यिों को बंद से मुक्त रखा गया है. बंद के कारण आज रांची विविद्यालय ने अपनी सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment