झारखंड: शादी के बाद बारातियों को लेकर लौट रही बस सिल्ली में पलटी, सात की मौत, 25 घायल

Last Updated 09 May 2016 02:42:08 PM IST

झारखंड की राजधानी रांची में बारातियों से भरी बस दुर्घनाग्रस्त हो गई जिसमें सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 लोग घायल हो गए.


फाइल फोटो

झारखंड की राजधानी रांची से लगभग चालीस किलोमीटर दूर सिल्ली इलाके में आज शादी के बाद बारातियों को लेकर रांची लौट रही एक बस चालक के नियंत्रण खोने के कारण गड्ढे में गिरकर पलट गयी, जिससे सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 25 अन्य घायल हो गये.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
  
रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप द्विवेदी ने बताया कि सोमवार तड़के लगभग साढ़े छह बजे जब सिल्ली के बनता गांव से विवाहोपरान्त बारात बस से रांची लौट रही थी, तो गांव से कुछ ही आगे चालक के नियंत्रण खो देने से बरातियों से भरी बस पलट गयी और गड्ढे में लुढ़क गयी जिससे मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गयी जबकि 25 अन्य घायल हो गये.
   

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को निकटवर्ती स्वास्थ्य केन्द्र पर प्राथमिक चिकित्सा प्रदान कर रांची स्थित रिम्स अस्पताल लाया गया जहां अनेक बारातियों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.
   
इस बीच बारात में शामिल लोगों ने बताया कि हताहतों में दूल्हा या दूल्हन नहीं शामिल थे. इस दुर्घटना की खबर पाकर सिल्ली क्षेत्र में लोगों में मातम पसर गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment