पर्स छीन कर भाग रहे थे अपराधी, घिसट रही थी महिला

Last Updated 22 Apr 2016 12:16:17 PM IST

झारखंड में रांची के मेन रोड में वूल हाऊस के पास पुलिस के सामने अपराधियों ने डोरंडा परसटोली निवासी मन्नुवरा खातून नामक महिला से पर्स लूटने का प्रयास किया.


(फाइल फोटो)

पर्स में एक लाख रुपये थे. दोनों अपराधी बाइक पर सवार थे. अपराधी महिला का पर्स छीनकर भागने की कोशिश में थे. पर महिला ने पर्स नहीं छोड़ा.

बाइक सवार अपराधी उसे घसीटते हुए करीब 50 फीट दूर तक ले गये. इसके बाद भी उसने पर्स नहीं छोड़ा. अंत में अपराधी पर्स छोड़ कर भाग गये. इस  पूरी वारदात के दौरान कोतवाली ट्रैफिक थाना प्रभारी रामदेव रवि की  जिप्सी घटनास्थल के समीप खड़ी थी़   पर  जिप्सी में थाना प्रभारी नहीं थे. एक सिपाही और चालक था.

इसकी सूचना कंट्रोल रूम को नहीं दी गयी. अगर पुलिस तत्परता दिखाती तो दोनों अपराधी पकड़े जाते. घटना के समय मेन रोड पर मौजूद लोगों ने भी महिला को बचाने और
अपराधियों को पकड़ने की जहमत नहीं उठायी. घटना में महिला के सिर, पैर, कमर और हाथ में चोटें आयी हैं. 
 
अपराधियों के भागने के बाद लोग पहुंचे. वहां मौजूद पहचान की एक अन्य महिला ने मन्नुवरा खातून को अंजुमन अस्पताल पहुंचाया. इलाज के बाद उसे घर  भेज दिया गया.

घटना के बाद पुलिस ने निकट की एक दुकान से सीसीटीवी फुटेज हासिल की. वीडियो फुटेज में बाइक चला रहा अपराधी हेलमेट पहना दिख रहा है, जबकि पीछे बैठा अपराधी का चेहरा खुला है.

पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. मन्नुवरा खातून पहले मदरसा में पढ़ाती थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment