बोकारो के चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू जारी, 25 गिरफ्तार

Last Updated 17 Apr 2016 10:11:49 AM IST

धार्मिक जुलूस के दौरान हुए विवाद के बाद हजारीबाग के केरेडारी और बोकारो में शनिवार को जन-जीवन सामान्य होने लगा. बोकारो में कर्फ्यू जारी है.


फाइल फोटो

झारखंड में बोकारो जिले के बोकारो स्टील सीटी थाना तथा सेक्टर 12 ओपी थाना क्षेत्र के सीवनडीह में रामनवमी के जुलूस पर उपद्रवियों द्वारा  पथराव करने और वाहनों में आग लगाने के बाद प्रशासन द्वारा लगाया गया कर्फ्यू रविवार को भी जारी रहा.
        
पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने रविवार को बताया कि तनाव पूर्ण स्थिति को देखते हुए माराफारी, थाना क्षेा से 25 उपद्रवियों को आज इस मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस माराफारी, बोकारो स्टील सीटी, बालीडीह और सेक्टर 12 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा कर स्थिति को पूरी नियांण में कर रखा है.

रमेश ने बताया कि इस मामले में करीब दो हजार अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस विडियो फुटेज देखकर उपद्रवियों की पहचान कर कार्रवाई करने में लगी है.

ज्ञातव्य है कि रामनवमी के जुलूस पर कल शाम उपद्रवियों ने हमला बोल दिया. जिससे प्रशासनिक  पदाधिकारियों के अलावा छह प्रेस छायाकार व पत्रकारों को भी चोटें आयीं.  
         
पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम यहां के रीतूडीह का जुलूस राष्ट्रीय राजमार्ग-23 पर से रेलवे फाटक की ओर जा रहा था, इसी बीच उपद्रवियों ने जुलूस को जाने से रोक दिया और पथराव किया. मौके पर तैनात पुलिस ने लाठी चार्ज कर आंसू गैस के गोले छोड़े.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment