अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, झारखंड का राजदूत बन कर करूंगा प्रचार

Last Updated 30 Nov 2015 11:08:52 AM IST

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है कि वह फिल्मी दुनिया में झारखंड का राजदूत बन कर प्रचार करेंगे. इससे लोग यहां की खूबसूरत वादियों में आकर शूटिंग करेंगे.


अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, झारखंड का राजदूत बन कर करूंगा प्रचार

अनुपम खेर रांची में टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी पर बन रही फिल्म महेंद्र सिंह धौनी अनटोल्ड स्टोरी की शूटिंग करने आये हैं. इस फिल्म में वह धौनी के पिता पान सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

अनुपम खेर मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलने उनके आवास पर भी गये़ मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद उन्हाेंने कहा कि मैं हैरान हूं कि झारखंड के मुख्यमंत्री ने मुझे आमंत्रित किया.

अनुपम खेर ने कहा कि यहां के लोगों से ही मैं जान गया कि झारखंड बहुत अच्छा राज्य है. मैं शिमला जैसे पहाड़ी इलाके से हूं. यहां आकर अपना घर याद आ गया. मेकन स्थित मकान में शूटिंग करने गया था, तब लगा कि कैसे धौनी का उत्थान हो सका यहां का एक छोटा सा लड़का छोटे से घर में रह कर हिंदुस्तान का कैप्टन बन सकता है तो कुछ भी हो सकता है.

इसी तरह झारखंड के सीएम भी टाटा के मजदूर से मुख्यमंत्री तक की सफर तय कर चुके हैं.

उन्होंने कहा कि पान सिंह को देखकर अपने पिता की याद आ गयी. बहुत सामान्य व्यक्ति हैं. धौनी पर बन रही फिल्म करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा बनेगी. खेर ने कहा कि झारखंड शूटिंग के लिहाज से बेहतरीन जगह है. मुंबई में लोगों के बीच इसका प्रचार-प्रसार करेंगे.

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि अनुपम खेर के साथ फिल्म नीति के मुद्दे पर बात हुई. उन्होंने फिल्म की शूटिंग में 30 से 40 फीसदी तक छूट देने की बात कही है, जिसे नीति में समायोजित किया जायेगा.

अनुपम खेर ने झारखंड की ब्रांडिंग करने की बात कही है. यह झारखंड के लिए गौरव की बात है कि अनुपम खेर जैसे जाने-माने अभिनेता झारखंड की ब्रांडिंग करेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment