15 साल छोटे प्रेमी के लिए अनशन पर बैठी प्रेमिका

Last Updated 05 Sep 2015 04:24:00 PM IST

गिरिडीह के मनसाडीह में एक महिला अपने प्रेमी के घर के बाहर अनशन पर बैठ गई. खास बात यह है कि प्रेमिका की उम्र 35 साल है और पहले से ही शादीशुदा है लेकिन उसका प्रेमी 20 वर्ष का है.


पी़ड़ित

गिरिडीह के राजधनवार में करीब ढ़ाई माह पहले प्रेमी संग भागी और चार दिन पहले पंजाब से बरामद महिला गुरुवार दोपहर से मनसाडीह में प्रेमी के घर के बाहर अनशन पर बैठ गई, जिसकी सूचना पाकर पहुंचे परसन ओपी प्रभारी कामेश्वर कुमार के समक्ष ग्रामीणों ने सामाजिक स्तर पर उसे न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया.

तब जाकर शुक्रवार दोपहर उसने अनशन समाप्त किया. फिलहाल उसे प्रेमी के एक रिश्तेदार के घर गांव में ही रखा गया है.




जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय महिला पहले से ही शादीशुदा है लेकिन उसका प्रेमी 20 वर्ष का है. महिला का मायका धनबाद के धनसार में और ससुराल राजधनवार के हेठली प्रधानडीह में है.

हेठली प्रधानडीह में 12-13 वर्ष पूर्व ब्याही धनवार की महिला मनसाडीह चौक पर पति के साथ चाउमीन-चाट की दुकान चलाती थी. महिला के तीन बच्चे भी है.

इसी दौरान उसे अपने से 15 साल छोटे लड़के से प्यार हो गया. महिला के मायके और ससुराल वालों ने युवक पर अपहरण का मामला भी दर्ज कराया, जिसके बाद 30 अगस्त को पुलिस ने दोनों को पंजाब के फगवाड़ा से बरामद किया. जिसके बाद उसे मायके वालों ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया तो वह प्रेमी के घर पहुंच
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment