तारा शाहदेव केस: सीबीआई जांच शुरू

Last Updated 14 Aug 2015 03:24:25 PM IST

चर्चित शूटर तारा शाहदेव केस में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. तारा ने पिछले साल अपने पति पर जबरन धर्म परिवर्तन और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.


तारा शाहदेव (फाइल)

झारखंड के चर्चित शूटर तारा शाहदेव केस में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है और सूत्रों के अनुसार तारा के पति रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है. राष्ट्रीय स्तर की शूटर तारा ने पिछले साल अपने पति पर जबरन धर्म परिवर्तन और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

सीबीआई ने झारखंड उच्च न्यायालय के आदेश पर दो और मामले दर्ज किए हैं. इसमें पहला मामला दहेज प्रताड़ना व क्रूरता और दूसरा मामला धोखाधड़ी और जालसाजी का दर्ज किया है. इन मामलों में पुलिस ने चार्जशीट दायर कर रखी है और मामला रांची की मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रट में चल रहा है.

गौरतलब है कि तारा शाहदेव ने आरोप लगाया था कि उसके पति रंजीत सिंह का असली नाम रकीबुल हसन है और उसने शादी के बाद धर्म परिवर्तन का दबाव डाला.

ऐसा करने से मना करने पर उसे काफी मारा पीटा गया और कई दिनों तक खाना नहीं दिया गया. उसने अपने शरीर पर चोटों निशान भी दिखाए थे. इस खुलासे के बाद से उसका पति फरार हो गया.

तारा के पति ने इन आरोपों से इनकार किया और कहा कि वह सिख है लेकिन नमाज पढ़ता है. उसने अपने पक्ष में झारखंड सरकार की ओर से जारी किए गए ड्राइविंग लाइसेंस और आईडी कार्ड भी पेश किए.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment