झारखंड में जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार: रघुवर दास

Last Updated 17 Jan 2015 03:33:21 PM IST

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने संकेत दिए हैं कि जल्दी ही प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. राज्य में मुख्यमंत्री सहित अधिकतम 12 मंत्री हो सकते हैं.


रघुवर दास (फाइल)

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को रांची में कहा कि मंत्रिमंडल का शीघ्र विस्तार किया जायेगा. हालांकि उन्होंने यह नहीं कहा कि कब तक विस्तार होगा. लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं के दरबार में एक सवाल के जवाब में कहा कि जल्द ही विस्तार कर लिया जायेगा.

दो दिन पहले भी मुख्यमंत्री ने ‘नमो पतंग महोत्सव’ का उद्घाटन के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि राज्य मंत्रिमंडल का विस्तार शीघ्र किया जायेगा और इसमें सभी क्षेत्रों और आकांक्षाओं के लोगों का समावेश करने का प्रयास किया जायेगा.

दरअसल पार्टी और सरकार के बीच खाई को पाटने, चुनाव के समय कार्यकर्ताओं की तरफ से जनता को किए गए वादों को जानने, स्थानीय समस्याओं को चिन्हित करने और जमीनी स्तर पर योजनाओं की प्रगति को जानने के लिए मुख्यमंत्री ने शनिवार का दिन तय किया है. जब वे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे.

मालूम हो कि झारखंड में नवंबर-दिसंबर में पांच चरणों में हुए चुनावों के बाद 28 दिसंबर को नई सरकार का गठन मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में हुआ था और मुख्यमंत्री के साथ चार अन्य मंत्रियों ने उसी दिन शपथ ली थी जबकि शेष सात मंत्री अभी मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने हैं. झारखंड में मुख्यमंत्री सहित अधिकतम 12 मंत्री हो सकते हैं.







Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment