जंगलों में भटकता रहा उमा भारती का हेलीकॉप्टर

Last Updated 13 Dec 2014 02:33:40 PM IST

उमा भारती का हेलीकॉप्टर झारखंड में भटक गया. करीब घंटे भर इधर-उधर भटकने के बाद झुमरों के जंगलों से होती हुईं उमा भारत वापस रांची लौटी.


उमा भारती (फाइल)

झारखंड की चुनावी दौरे पर गयी केंद्रीय मंत्री उमा भारती का हेलीकॉप्टर भटक गया. करीब घंटे भर इधर-उधर भटकने के बाद झुमरों के जंगलों से होती हुईं उमा भारत वापस रांची लौटी और फिर पायलट बदलकर राजरप्पा मंदिर पहुंची.

घटना के मुताबकि शनिवार सुबह उनका हेलीकॉप्टर रास्ता भटक गया. सूचना मिलते ही उनकी खोज शुरू की गई. घंटेभर भटकने के बाद हेलीकॉप्टर आखिरकार मिल गया.

उमा भारती राजरप्पा मंदिर में पूजा के लिए गई थीं और कोहरे की वजह से उनका हेलीकॉप्टर नहीं उतर पाया था. सूचना मिलते ही हेलीकॉप्टर की खोज शुरू की गई.

मालूम हो कि झारखंड में रामगढ़ से करीब 40 किलोमीटर दूरी राजरप्पा मंदिर नक्सली इलाके में आता है. झारखंड के संथाल परगना इलाके में चुनाव प्रचार से पूर्व उमा भारती को राजरप्पा मंदिर में पूजा करनी थीं.

खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि पायलट रास्ता भटक गया था. उमा भारत किसी तरह झुमरों के जंगलों से होती हुईं वापस रांची लौटी ओर फिर पायलट बदलकर राजरप्पा मंदिर पहुंची. मंत्री उमा भारती सकुशल राजरप्पा मंदिर में पूजा कर अपने हेलीकॉप्टर से वापस जा चुकी हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment