नरेन्द्र मोदी मोदी 5-10 उद्योगपतियों के प्रधानमंत्री: राहुल गांधी

Last Updated 28 Nov 2014 05:18:03 PM IST

राहुल गांधी ने चाइबासा में नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सिर्फ मुट्ठीभर उद्योगपतियों के प्रधानमंत्री हैं.


राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को झारखंड के चाइबासा में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी महज पांच-दस उद्योगपतियों के प्रधानमंत्री हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी चाहते हैं कि वो पूरा देश चलाएं. मोदी कहते हैं मैं सब कुछ करूंगा.

राहुल ने कहा ने प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि उनकी सरकार बनी तो वो कहते हैं कि भईया आप लोग झाड़ू पकड़ो और मैं जाता हूं ऑस्ट्रेलिया और मैं वहां ऑस्ट्रेलिया के युवाओं से कहूंगा कि आप आइए और देखिए हमने क्या किया. वो कहते हैं के झारखंड गंदा है, हिंदुस्तान गंदा है.

कांग्रेस महासचिव ने मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि आपको तब समझ आएगी जब आपसे आपकी ज़मीन, पानी, घर सब छीन लिया जाएगा तब पता चलेगा कि ये किसके प्रधानमंत्री हैं.

उन्होंने यूपीए सरकार की गुनगान करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जो सबसे अच्छा काम किया वो था जमीन अधिग्रहण बिल, लेकिन वो कहेंगे के तुम हटो पर ये तुम्हारी नहीं किसी उधोगपति की जमीन है, हम नया कानून लाए. राहुल ने कहा कि प्रधान मंत्री कांग्रेस का लाया मनरेगा और जमीन अधिग्रहण बिल बंद करने जा रहे हैं. इसे से आम आदमी पर खासा असर पड़ेगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment