भाजपा ने झारखंड को लूटने का काम किया: हेमंत सोरेन

Last Updated 26 Nov 2014 05:22:38 PM IST

हेमंत सोरेन ने कहा है कि भाजपा पूंजीपतियों की पार्टी है. पूंजीपतियों के हाथ में झारखंड को नहीं जाने देंगे.


हेमंत सोरेन (फाइल)

पूंजीपतियों के हाथ में झारखंड को नहीं जाने देंगे. भाजपा पूंजीपतियों की पार्टी है. झारखंड में भाजपा ने ही अधिकांश समय तक राज किया है. इस दौरान भाजपा ने राज्य को लूटने का काम किया. उक्त बातें मुख्यमंत्री सह झारखंड मुक्ति मोरचा के केंद्रीय उपाध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कही.

वह सोमवार को बाजारटोली में झामुमो प्रत्याशी नियेल तिर्की के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.  उन्होंने कहा कि मोदी ने सौ दिन में काला धन वापस लाने का वायदा किया था. किंतु यह टांय टांय फिस्स हो गया. उन्होंने कहा था कि काला धन ला कर गरीबों के खाते में डाल देंगे, किंतु अब तक ऐसा नहीं हुआ. झारखंड को उनकी पार्टी ने खून पसीना से सींचा है इसे बरबाद होने नहीं देंगे.

14 माह की हमारी सरकार ने इतिहास रचा है. कई लाभकारी योजनाओं को लागू किया गया है. मौका मिला तो और अच्छे कार्य करके दिखायेंगे. 

उन्होंने झारखंड पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि  आज जो सिमडेगा विधान सभा से चुनाव लड़ रही हैं उनके पति तीन साल जेल में रह चुके हैं. आज वही लोगों से वोट मांगते फिर रहे हैं.

सोरेने कहा कि झारखंड मुक्ति मोरचा ही राज्य का भला कर सकती है. झामुमो प्रत्याशी नियेल तिर्की को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनायें.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment