मांझी ने झारखंड में कहा, देश को बांटना चाहती है भाजपा

Last Updated 23 Nov 2014 11:17:24 AM IST

बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि भाजपा देश को टुकड़ों में बांटना चाहती है.


देश को बांटना चाहती है भाजपा (फाइल फोटो)

मांझी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में कालाधन वापस लाने का वादा करने वाली भाजपा का काला धन कहां गया. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठे चुनावी वादों के सहारे जदयू के वोटों को प्राप्त कर लिया.

मांझी शनिवार को पाटन व नौडीहा  में जदयू की छतरपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी सुधा चौधरी के पक्ष में चुनावी सभाओं में बोल रहे थे.

उन्होंने कहा कि जदयू विकास की राजनीति करती है. जदयू ने जिस तरह बिहार में गरीबों को हक दिलाया है उसी प्रकार झारखंड में भी गरीबों को हक मिलेगा. भाजपा के रहते कभी राज्य व देश का भला नहीं होने वाला नहीं है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते कुछ हैं व करते कुछ हैं. लोकसभा चुनाव के पहले कह रहे थे कि काला धन वापस लायेंगे. पर सत्ता मिलते ही उनके सुर बदल गये. भाजपा इस मामले में चुप इसलिए है कि सबसे अधिक भाजपा के ही लोगों का ही स्विस बैंक में खाता है.         

इसका प्रमाण यह है कि भाजपा ने जिन खाताधारियों के नाम उपलब्ध कराये हैं, उनमें से तीन-चार खातों में ही पैसा है. शेष खाते से पैसे निकाल लिये गये, जो भाजपा के लोगों के थे.

सभा को पंचायती राज मंत्री विनोद यादव, एमएलसी अनुज सिंह, विधायक मनीष चौधरी, ललन भुइयां, कृष्णनंदन यादव ने भी संबोधित किया.  कार्यक्रम का संचालन दिलीप मेहता ने किया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment