योगेन्द्र साव की तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती

Last Updated 18 Oct 2014 05:01:44 PM IST

झारखंड के पूर्व मंत्री योगेन्द्र साव जेल में तबियत खराब हो गयी है. आंख और कान में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें हजारीबाग सदर अस्पताल लाया गया.


योगेन्द्र साव (फाइल)

झारखंड सीआईडी के दो दिनों की रिमांड पर लिए जाने के बाद पूर्व मंत्री योगेन्द्र साव ने तबियत बिगड़ने की शिकायत की है. आंख और कान में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें हजारीबाग सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया.

मालूम हो कि सीआईडी के एएसपी अनुरंजन किस्पोट्टा ने पूर्व कृषि मंत्री को तीन दिन के रिमांड पर लेने के लिए एसडीजेएम की अदालत में शुक्रवार को आवेदन दिया था.

योगेन्द्र साव के वकील ने उनका स्‍वास्‍थ्‍य ठीक न होने का हवाला देते हुए रिमांड का विरोध किया. दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने साव को दो दिन के रिमांड पर भेजने का फैसला सुनाया था.

मालूम हो कि इससे पहले भी नक्‍सली संगठन को संरक्षण देने के आरोप में गिरफ्तार पूर्व मंत्री योगेंद्र साव की रांची लाने के बाद की तबीयत बिगड़ गई थी.

कान में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें रिम्स ले जाया गया. फिलहाल, योग्रेंद्र साव डॉ. उमेश प्रसाद की यूनिट में रिम्‍स में भर्ती हैं. इसकी सूचना सोमवार को सीआईडी के एक अधिकारी ने हजारीबाग में न्यायलय को दी थी.




Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment