रांची: रकीबुल हसन के घर पर छापा, 36 सिम, 15 मोबाइल बरामद

Last Updated 31 Aug 2014 03:52:59 PM IST

नेशनल शूटर तारा शाहदेव के पति रकीबुल हसन के घर से रविवार को हुई छापे मारी के दौरान 36 सिम, 15 मोबाइल और 2 सीपीयू बरामद किया गया है.


रकीबुल हसन (फाइल)

नेशनल शूटर तारा शाहदेव मामला नया मोड लेता जा रहा है और रोज नये चौकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं. रांची पुलिस ने रविवार को नेशनल शूटर तारा शाहदेव से शादी करने और धर्मपरिवर्तन मामले में गिरफ्तार रंजीत कोहली उर्फ रकीबुल हसन के रांची स्थित घर में छापेमारी की है, यहां से 36 सिम कॉर्ड, 15 मोबाइल फोन और 2 सीपीयू बरामद किए गये हैं.

खबर के मुताबिक पुलिस ने रकीबुल के घर से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद भी किए हैं. बरामद किए गए कई सिम कॉर्ड कई जजों के नाम पर जारी हुए हैं.

दूसरी तरफ तारा शाहदेव ने शनिवार को बताया कि रंजीत ने उससे शादी करने के पहले भी कुछ और शादियां की थीं. इसके संबंध में उसे जानकारी मिली है. तारा ने बताया कि कुछ लोगों ने उसे दूसरी महिलाओं के साथ संबंध होने की जानकारी दी है, लेकिन अभी वे महिलाएं सामने नहीं आयी हैं.



मालूम हो कि रंजीत कोहली उर्फ रकीबुल उल हसन ने शनिवार को एक बड़ा खुलासा करते हुए देह व्यापार का कारोबार करने की बात कबूली है.

पुलिस पूछताछ में रकीबुल ने देह व्यापार की बात स्वीकार करते हुए बताया कि वह सरकारी अधिकारियों को लड़कियां सप्लाई करता था. उसने प्रशासन और न्यायपालिका से जुड़े 36 लोगों के भी नाम भी पुलिस के सामने उजागर किए जिनके पास वह लड़कियां पहुंचाता था. इस मामले में अब मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच की अनुशंसा की है.

मुख्यमंत्री ने तारा की मार्मिक अपील स्वीकार करते हुए शुक्रवार रात घोषणा की. शुक्रवार को तारा शाहदेव ने सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की थी. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने तारा शाहदेव से हुई मुलाकात के बाद सीबीआई जांच की सिफारिश करने का फैसला किया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment