रंजीत कोहली और उसकी मां को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजा

Last Updated 28 Aug 2014 08:52:59 PM IST

रांची की एक अदालत ने गुरुवार को निशानेबाज तारा शाहदेव के पति रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन और उसकी मां को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा.


रंजीत कोहली और उसकी मां न्‍यायिक हिरासत में (फाइल फोटो)

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी नीरज कुमार श्रीवास्तव की अदालत में कोहली और उसकी मां कौशल्या रानी को पेश किया गया. अदालत ने इस मामले की सुनवाई करते हुए दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में बिरसा मुंडा केन्द्रीय आदर्श कारागार होटवार भेज दिया.

उल्लेखनीय है कि कोहली और उसकी मां को दिल्ली में 26 अगस्त की रात को गिरफ्तार किया गया था और वहां की एक अदालत ने इन दोनो को तीन दिनों की रिमांड पर रांची पुलिस को सौंपा था.

रांची पुलिस बुधवार को दोनो को लेकर दिल्ली से रांची आई और उनसे पूछताछ भी की. उन दोनों को गुरुवार को अदालत में पेश किया गया.

इधर तारा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर मामले की सीबीआई जांच कराने की भी मांग की है्. रंजीत सिंह कोहली ने कबूल किया है कि वह 2007 से नमाज पढ रहा है.

पुलिस रंजीत से हर प्रकार की पूछताछ करेगी और मामले की तह तक जाने का प्रयास भी करेगी. यह मामला राष्‍ट्रीय स्‍तर का मुद्दा बन गया है इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की सही तरह से छानबीन करने के लिए रंजीत का नारको टेस्ट भी किया जा सकता है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment