निशानेबाज तारा शाहदेव ने प्रधानमंत्री मोदी से लगाई गुहार, लिखा पत्र

Last Updated 28 Aug 2014 11:03:26 AM IST

निशानेबाज तारा शाहदेव ने अपने साथ हुए अन्याय को लेकर प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर घटना की जांच एनआइए या सीबीआई से कराने की मांग की है.


Tara Sahdev (file photo)

तारा ने कहा कि मुझे लगता है कि जिला प्रशासन पर दबाव है, इसलिए इस मामले की जांच कराने में पक्षपात कर सकती है. उसने कहा है कि जांच निष्पक्ष हो, ताकि उसे इंसाफ मिल सके.

तारा शाहदेव के अनुसार रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हुसैन पहुंच वाला व्यक्ति है. वह जांच को प्रभावित करने के लिए कुछ भी कर सकता है. तारा ने रंजीत कोहली की गिरफ्तारी के लिए प्रशासन को धन्यवाद दिया है. उसके भाई द्वेद शाहदेव और अन्य परिजनों ने राष्ट्रीय एजेंसी से घटना की जांच की मांग है.

तारा शाहदेव के अनुसार रंजीत सिंह कोहली जिस धर्म के लोगों से मिलता था, उसी धर्म का हो जाता था. तारा के अनुसार मुस्ताक अहमद के घर इफ्तार पार्टी में जब उसे ले जाया गया था तो वहां 30 औरतों के बीच उसे इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए दबाव बनाया गया था.

तारा के अनुसार रमजान के महीने में उसे रोजा रखने को कहा जाता था. बाद में कुरान पढ़ने का दबाव दिया जाने लगा. तारा के अनुसार जब उसने इसका विरोध किया, तब उस पर जुर्म होने लगा. उसे प्रताड़ित किया जाने लगा.

तारा ने बताया कि उसके परिवार को मरवाने तक की धमकी दी गयी. वहीं भागने पर मुझ पर रुपये व गहने चोरी करने का आरोप लगा कर अंदर करवा देने की भी बात कही गयी. तारा ने कहा कि शादी के बाद इतने दिनों तक मुझ पर क्या बीती है, यह मैं ही जानती हूं. हर दिन नया जीवन लगता था.

19 अगस्त को मुङो सही में नयी जिंदगी मिली. अब बस एक ही तमन्ना है कि रंजीत उर्फ रकीबुल को कड़ी से कड़ी सजा मिले, ताकि समाज में एक मैसेज जाये कि किसी भी लड़की के साथ रंजीत की तरह व्यवहार करनेवाला एक बार सोचें.

तारा शाहदेव के पति और सास के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment