तारा शाहदेव के पति और सास के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

Last Updated 26 Aug 2014 05:28:52 PM IST

तारा शाहदेव मामले में अदालत ने पुलिस के आग्रह पर रंजीत कोहली उर्फ रकीबुल हसन और उसकी मां कौशल रानी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.


तारा और रकीबुल हसन (फाइल)

नेशनल राइफल शूटर तारा शाहदेव मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. उसके पति रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन के ब्लेयर अपार्टमेंट स्थित फ्लैट की पुलिस ने तलाशी ली और वहां से कई सामान जब्त किये.

इस बहुचर्चित मामले की मानव तस्करी के एंगल से जांच हो रही है. एसएसपी प्रभात कुमार का कहना है कि फरार रकीबुल ने अपने तीनों सेलफोन को स्विच ऑफ कर रखा है. उसका लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रहा है.

पुलिस को तलाशी में कई अहम सुराग मिले हैं. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की कोशिश तेज कर दी है. मामले की जांच नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी, सीबीआइ और इडी से कराने की मांग को लेकर हाइकोर्ट में जनहित याचिका भी दायर कर दी गयी है.



पुलिस को रंजीत पर सेक्स रैकेट में शामिल होने का भी शक है. तारा का कहना है कि रकीबुल के ठाठ पर रोजाना एक लाख का खर्च होता था. इसने रांची में किराए पर तीन शानदार मकान ले रखे थे और हर महीने 70 हजार रुपये किराया देता था.

दूसरी तरफ अदालत ने पुलिस के आग्रह पर रंजीत कोहली उर्फ रकीबुल हसन और उसकी मां कौशल रानी के खिलाफ मंगलवार को गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है. पुलिस ने वारंट प्राप्त भी कर लिया है.







 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment