सोरेन की हूटिंग से भड़की JMM ने दी धमकी, जनता से माफी मांगे पीएम नरेंद्र मोदी

Last Updated 21 Aug 2014 04:31:15 PM IST

गुरुवार को झारखंड में पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की हूटिंग पर बवाल मच गया है.


नाराज JMM ने दी धमकी, माफी मांगे पीएम (फाइल फोटो)

हेमंत सोरेन के खिलाफ हुई नारेबाजी से जेएमएम नाराज है और उसने इस घटना के लिए झारखंड की जनता से प्रधानमंत्री को माफी मांगने के लिए कहा है.

जेएमएम ने धमकी भी दी है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो उसके कार्यकर्ता राज्य में केंद्रीय मंत्रियों का विरोध करेंगे.

जेएमएम ने पहले से दी थी चेतावनी

इससे पूर्व, सोरेन की पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा था कि हुड्डा के साथ हुई 'अपमानजनक घटना' की रांची में दोहराई नहीं जानी चाहिए अन्यथा उसकी प्रतिक्रिया अच्छी नहीं होगी.

जेएमएम के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रधानमंत्री के नाम लिखे अपने पत्र को मीडिया को जारी किया था.

सुप्रियो ने प्रधानमंत्री से यह भी शिकायत की है कि बीजेपी ने गुरुवार के प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को पूरी तरह से पार्टी का राजनीतिक कार्यक्रम बनाने की कोशिश की है, जिसे रोका जाना चाहिए.

गौरतलब है कि गुरुवार को मोदी रांची पहुंचे थे. उनके भाषण से पहले जब झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भाषण देने के लिए आगे बढ़े, लोगों ने उनकी हूटिंग शुरू कर दी.

शोर बढ़ता देख मंच पर बैठे प्रधानमंत्री ने हाथों से इशारा करके लोगों को शांत कराया और उसके बाद सोरेन अपना भाषण पूरा कर सके.

अपने भाषण में सोरेन ने लोगों को मंच की गरिमा बनाए रखने की नसीहत देते हुए कहा,'इस सभा की अहमियत समझनी पड़ेगी. प्रधानमंत्री हमारे साथ हैं, इसलिए हमें गंभीरता से रहना होगा'.

पिछले दिनों हरियाणा के कैथल में भी ऐसा ही कुछ हुआ था. कैथल से राजस्थान बॉर्डर वाले हिस्से के लिए नैशनल हाई-वे के शिलान्यास कार्यक्रम में जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा लोगों को संबोधित कर रहे थे उसी समय मोदी समर्थकों ने हुड्डा की हूटिंग शुरू कर दी थी.

इसके बाद हुड्डा ने घोषणा की कि वह अब कभी भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ किसी कार्यक्रम में नहीं जाएंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment