भारी बारिश ने किया मोदी का स्वागत

Last Updated 21 Aug 2014 02:58:15 PM IST

झारखंड की राजधानी रांची में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत उमड़ते -घुमड़ते बादलों और भारी वर्षा ने किया.


भारी बारिश ने किया मोदी का स्वागत (फाइल फोटो)

जिसके चलते उनके हेलीकाप्टर को सभा स्थल पर उतरने में विलंब हुआ और कार्यक्र म तय समय से लगभग दस मिनट देर से प्रारंभ हो सका.

आज जैसे ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिन के लगभग ग्यारह बजे झारखंड की राजधानी रांची में हवाई अड्डे पर कदम रखे हल्की वर्षा प्रारंभ हो गयी और जब वह हेलीकाप्टर से हवाई अड्डे से धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान के निकट हेलीपैड के लिए रवाना हुए तो बादल उमड़ने-घुमड़ने लगे और भारी वर्षा होने लगी.

मैदान में प्रधानमंत्री के कार्यक्र म स्थल पर तो अफरा तफरी मच गयी . सभी लोग वष्रा से बचने के लिए इधर उधर भागने लगे लेकिन प्रधानमंत्री का हेलीकाप्टर मैदान पर जब चक्कर काटने लगा तो लोगों ने अपनी सीटें पकड़ लीं.

खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री और उनके प्रतिनिधिमंडल को लेकर प्रभात तारा मैदान पहुंचे हेलीकाप्टरों का काफिला अनेक चक्कर लगाने के बाद ही दस मिनट विलंब से हेलीपैड पर उतर सका. प्रधानमंत्री ने काफिले से निकलने में देर नहीं की और भीगते हुए ही वह मंच पर पहुंच गये और लोगों का अभिवादन किया.

प्रधानमंत्री को भारी वष्रा के बीच भी मंच पर सभी मंत्रियों के साथ पहुंचा देखकर मैदान में मौजूद भारी भीड़ ने बड़े आह्लाद के साथ तालियों और नारों से उनका स्वागत किया.

प्रधानमंत्री ने यहां केन्द्र सरकार की पावर ग्रिड की लाइनों समेत छह योजनाओं का आन लाइन उद्घाटन किया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment