नरेंद मोदी ने हेमंत की हूटिंग के बीच बटन दबाकर की बिजली परियोजना की शुरूआत

Last Updated 21 Aug 2014 10:39:48 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रांची के धुर्वा इलाके में प्रभात तारा मैदान से कई योजनाओं की शुरूआत की.


नरेंद मोदी

उन्होंने ऑनलाइन बेड़ों में बने पावरग्रिड के सब स्टेशन, इंडियन ऑयल कार्पोरेशन की पाइप लाइन, उत्तरी कर्णपुरा में एनटीपीसी की बिजली परियोजना के कार्य आदि का शुभारंभ किया.

इस मौके पर मुख्यमंत्री जैसे ही मंच पर बोलने आए. भाजपा समर्थकों ने मोदी का गुणगान शुरू कर दिया. हालांकि मोदी के इशारे के बाद सब शांत हो गए.

सीएम हेमंत सोरेन ने पीएम नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया कि खनिज नीति पर गौर करें.साथ ही वह हवाई सर्वेक्षण कर इलाके की विनाश होती खनिज संपदा पर गौर करें.अपने भाषण के दौरान काफी देर तक सीएम साहब पीएम नरेंद्र मोदी को अध्यक्ष महोदय कहकर संबोधन करते रहे.

उन्होंने कहा ऐसी नीति बने की मजदूर को हक मिले. हमे मिलकर जनकल्याण के लिए काम करना चाहिए.

साथ ही वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

कार्यक्रम में ऊर्जा, कोयला और गैर परंपरागत ऊर्जा राज्यमंत्री पीयूष गोयल, केन्द्रीय कानून और दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद के अलावा झारखंड के राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी उपस्थित रहे.

प्रधानमंत्री प्रभात तारा मैदान में ही एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे जिसकी तैयारी पिछले पंद्रह दिनों से भाजपा कर रही है.

इससे पूर्व हरियाणा के कैथल में आयोजित एक जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री की उपस्थिति में भीड़ से कुछ लोगों ने वहां के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के खिलाफ नारेबाजी की थी और अपनी हूटिंग से नाराज हुड्डा ने बाद में प्रधानमंत्री के साथ किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने की घोषणा कर दी थी.

कैथल जैसी हालत रांची में न हो इसलिए झामूमो ने पहले ही पीएम को आगाह किया था.लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला और सीएम की खूब हूटिंग हुई.

 

 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment