स्वतंत्रता दिवस पर भाषण देते हुए राज्यपाल बेहोश

Last Updated 15 Aug 2014 12:37:55 PM IST

झारखंड के राज्यपाल डा.सैयद अहमद राज्य की दूसरी राजधानी दुमका में स्वतंत्रता दिवस पर भाषण देते समय बेहोश होकर मंच पर ही गिर पड़े.


झारखंड के राज्यपाल डा.सैयद अहमद (फाइल फोटो)

जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा लेकिन अब उन्हें खतरे से बाहर बताया गया है .

शुक्रवार की सुबह झारखंड की दूसरी राजधानी दुमका में राज्यपाल डा.सैयद अहमद ने स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराया और सलामी गारद की सलामी ली.

अहमद ने जब स्वतंत्रता दिवस का अपना भाषण प्रारंभ किया उसके कुछ देर बाद ही उनके शरीर में कंपकपी हुई और वह बेहोश होकर गिर पड़े. आनन फानन में उन्हें मंच से उठाकर दुमका सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें गहन चिकित्सा कक्ष में रखकर उनकी जांच की.

सदर अस्पताल के डा. रमेश वर्मा ने बताया कि जांच में पाया गया कि राज्यपाल का रक्तचाप अस्थिर था और इसका कारण कल शाम को उनका रक्तचाप की दवा न लेना था. उन्होंने बताया कि उनकी स्थिति सामान्य हो रही है और विशेषज्ञ चिकित्सकों के साथ उन्हें रांची के लिए रवाना कर दिया गया है.

इस बीच दुमका में राज्यपाल के बेहोश होने के कारण वहां के आयुक्त ने उनका स्वतंत्रता दिवस का शेष भाषण पूरा किया. लेकिन राज्यपाल के मंच पर ही बेहोश होकर गिर जाने के कारण पूरे कार्यक्र म स्थल पर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment