संसद के किसी कोने में नजर आएंगे कांग्रेसी सांसद: नरेन्द्र मोदी

Last Updated 15 Apr 2014 12:04:04 PM IST

नरेन्द्र मोदी ने कहा कि इस बार कांग्रेस संसद में किसी कोने में नजर आएगी. उसे खोजने के लिए हाई रिजोल्यूशन वाले कैमरे लगाने होंगे.


नरेन्द्र मोदी

गुजरात के विकास मॉडल को ‘टॉफी मॉडल’ बताने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उनकी तुलना बच्चों से की और कहा कि ‘गुब्बारे’’ के बाद अब ‘टॉफी’ शब्द उनकी जुबान पर चढ़ गया है.

यहां आयोजित एक रैली को संबोधित कर रहे मोदी ने कहा कि इन चुनावों में हालांकि गंभीर मुद्दों की चर्चा की जाएगी और लालकृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज, यशवंत सिन्हा, अरूण जेटली तथा मुरली मनोहर जोशी सहित कई नेता विभिन्न विषयों पर बोल रहे हैं.

उन्होंने कहा ‘लेकिन दूसरी ओर एक नेता ऐसे भी हैं जिनका दिमाग अभी बचपन से अलग नहीं हो पाया है. देश के भविष्य के बारे में महत्वपूर्ण चुनाव हो रहा है और वह (राहुल) पिछले दस दिन से एक शब्द ‘‘गुब्बारे’’ में उलझे हुए थे. वह दस दिन तक इसे दोहराते रहे. हालांकि बच्चे लंबे समय तक एक ही खिलौना नहीं खेलते और अब उन्होंने ‘टॉफी’ शब्द पकड़ लिया है.’

मोदी ने राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब आप मुझे बताएं कि क्या किया जाए. मेरी उम्र ऐसी नहीं है कि मैं गुब्बारों से खेल सकूं. राहुल ने कल विकास के गुजरात मॉडल पर कहा था कि वहां जमीन औने पौने दामों में कुछ उद्योगपतियों को दे दी गई है.

उन्होंने कहा था कि यह लोगों को तय करना है कि क्या वे उन लोगों को चाहते हैं या नहीं, जो गुब्बारों से खेलते हैं और टॉफियों के लिए लालायित होते हैं. भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा कि बचपन में जब वह चाय बेचते थे तब उन्हें टॉफियां नहीं मिलीं लेकिन उन्होंने अपनी नजर ट्रॉफियों पर बनाए रखी. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment