गुड़गांव में शादी का झांसा देकर महिला से रेप

Last Updated 20 Apr 2014 01:47:47 PM IST

हरियाणा के गुड़गांव में शादी का झांसा देकर चार साल तक एक महिला का शारीरिक शोषण करने वाला युवक अब उसे चकमा देकर फरार हो गया.


महिला से रेप (फाइल फोटो)

आरोपी युवक महिला की कार, बाइक व पांच लाख रुपये भी लेकर चंपत हो गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. यहां की एक कालोनी निवासी 40 वर्षीय पीडि़ता ने पुलिस को दी शिकायत दी है. उसने कहा कि करीब चार साल पहले वह सोनीपत निवासी अनिल के संपर्क में आई थी.

अनिल ने उसे शादी का झांसा देकर उसे विश्वास में ले लिया और मौका देखकर उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद अनिल महिला के घर में ही रहने लगा और उसका शारीरिक शोषण भी करने लगा.

अब वह उसकी वैगन आर कार, बाइक व पांच लाख रुपये लेकर अचानक फरार हो गया. पीड़िता के अनुसार उसने कई बार उसके मोबाइल पर संपर्क किया तो वह उसे लगातार वापस आने का झांसा देता रहा, लेकिन पिछले काफी दिनों से उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है.

महिला के अनुसार उसे कहीं से युवक के अपराधिक छवि का होने की जानकारी मिली है. पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाकर उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के अनसार आरोपों की जांच की जा रही है कि आखिर युवक इतने लंबे समय से घर में किस हैसियत से रह रहा था. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment