केजरीवाल की कार चुनावी मैदान में दिलाएगी सफलता:आप उम्मीदवार

Last Updated 04 Apr 2014 03:18:50 PM IST

अरविन्द केजरीवाल की नीले रंग की वैगनआर कार सभी के आकषर्ण का केंद्र बन गयी.


केजरीवाल की कार

संसदीय क्षेत्र रोहतक से आप उम्मीदवार नवीन जयहिंद का मानना है कि ‘सादगी का प्रतीक’ यह कार 10 अप्रैल को तय लोकसभा चुनाव में उनके लिए भाग्यशाली साबित होगी.

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ही यह कार नवीन को दी थी.

अपने नामांकन के साथ दाखिल किए गए शपथ पत्र में जयहिंद ने अपने पास 1,000 रुपए नकद, दो बीमा पॉलिसियों के अलावा भारतीय स्टेट बैंक में 2,700 रुपये की जमाराशि, 3,000 रुपए की चांदी होने की जानकारी दी.

आप उम्मीदवार की घोषणा के अनुसार वह आप के आधिकारिक स्थानीय बैंक खाते में हस्ताक्षरकर्ता हैं जिसमें 55,000 रुपए जमा हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान और फिर सत्ता में आने के बाद केजरीवाल ने जमकर इस कार का इस्तेमाल किया था. जब केजरीवाल को पता चला कि जयहिंद को अपने चुनाव प्रचार में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तो उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ता को यह कार दे दी.

दो बार के सांसद और मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंदर सिंह हुड्डा के खिलाफ चुनाव में खड़े जयहिंद को उम्मीद है कि यह कार उनके लिए भाग्यशाली साबित होगी.

निम्न मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाले 32 वर्षीय आप उम्मीदवार ने कहा, ‘मुझे पूरा विश्वास है कि यह कार चुनाव में मेरे लिए भाग्यशाली साबित होगी.’

आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि कार इस संसदीय क्षेत्र में ‘बहुत चर्चा’ में हैं क्योंकि युवा वर्ग हर जगह इसकी एक झलक पाने के लिए जुट जाता है.

आप के एक कार्यकर्ता ने कहा, ‘यह कार केजरीवाल के लिए भाग्यशाली साबित हुई थी. हमें उम्मीद है कि यह जयहिंद के लिए भी भाग्यशाली होगी.’

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment