महिला एंकर ने पढ़ी अपने पति की मौत की खबर

Last Updated 09 Apr 2017 05:57:05 AM IST

छत्तीसगढ़ के एक समाचार चैनल की एक महिला एंकर ने शनिवार को अपने पति की मौत की खबर पढ़ी.


समाचार चैनल आईबीसी 24 की महिला एंकर सुप्रीत कौर (फाइल फोटो)

पति की दुर्घटना में मौत हो जाने की जानकारी मिलने के बाद भी महिला ने खबर पढ़ना जारी रखा.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित समाचार चैनल आईबीसी 24 की महिला एंकर सुप्रीत कौर को अपने पति की मौत की जानकारी आज खबर पढ़ने के दौरान मिली. आईबीसी 24 चैनल के आउटपुट एडिटर अंशुमान शर्मा ने भाषा को बताया कि आज सुबह जब सुप्रीत कौर चैनल में समाचार पढ़ रही थी, तभी दुर्घटना की एक खबर दिखाई गई.

दुर्घटना की खबर महासमुंद जिले के पिथौरा से थी. सुप्रीत ने इस दौरान महासमुंद जिले के संवाददाता से लाइव बातचीत की तथा घटना के संबंध में जानकारी ली.

शर्मा ने बताया कि जब संवाददाता ने जानकारी दी कि ट्रक की टक्कर से एक एसयूवी :डस्टर: वाहन में सवार पांच लोगों में से तीन की मौत हो गई है तथा दो अन्य घायल हुए हैं और सभी पीड़ित भिलाई के निवासी हैं. तब सुप्रीत को अपने पति को लेकर अंदेशा हुआ क्योंकि उनके पति हषर्द गावड़े अपने मित्रों के साथ डस्टर वाहन से ही महासमुंद की ओर निकले थे.

इसके बावजूद सुप्रीत ने समाचार पढ़ना जारी रखा. बाद में जब वह स्टूडियो से बाहर निकलीं तब उन्हें जानकारी मिली कि इस दुर्घटना में उनके पति की मौत हो चुकी है.

अंशुमान शर्मा ने बताया कि इसके बाद दफ्तर के अन्य सहयोगियों ने सुप्रीत को उनके घर पहुंचाया.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सुप्रीत कौर के पति हषर्द गावड़े के निधन पर दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर सुप्रीत कौर के जज्बे को सलाम किया जिन्होंने इस दुखद घड़ी में भी साहस के साथ अपना कर्तव्य निभाया.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment