बस्तर : महिला पुलिस ने की गोली मारकर आत्महत्या

Last Updated 10 Feb 2017 08:39:28 PM IST

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर जिले में महिला गोपनीय सैनिक ने खुद को गोली मार ली है.


(फाइल फोटो)

बस्तर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जगदलपुर जिला मुख्यालय में स्थित सामुदायिक केंद्र में बीती रात महिला गोपनीय सैनिक फुलो मरकाम (25) ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली है.

मरकाम के आत्महत्या के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीती रात जब सामुदायिक केंद्र स्थित फुलो के कमरे में गोली चलने की आवाज सुनी गई तब उसके साथियों ने वहां जाकर देखा. कमरे में फुलो खून से लथपथ पड़ी हुई है.



अधिकारियों ने बताया कि बाद में वहां मौजूद पुलिस जवानों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तब उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्राथमिक जांच में फुलो के सर्विस राइफल से खुद को गोली मारने की बात सामने आ रही है. हालांकि मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

उन्होंने बताया कि फुलो जीरम गांव की निवासी थी और उसने वर्ष 2015 में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया था. इसके बाद वह पुलिस में शामिल हो गई और वह अन्य लोगों के साथ सामुदायिक केंद्र में निवास कर रही थी.

अधिकारियों ने बताया कि पिछले वर्ष सितंबर माह में बस्तर जिले के जंगल में फुलो समेत तीन महिला पुलिस कमांडो मुठभेड़ में शामिल थी जिसमें दो संदिग्ध नक्सली मारे गए थे.
 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment