छत्तीसगढ़ : बच्ची से बलात्कार की कोशिश, स्कूल बस चालक गिरफ्तार

Last Updated 20 Oct 2016 01:37:01 PM IST

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार का प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने स्कूल बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया.


(फाइल फोटो)

दुर्ग जिले के भिलाई नगर क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक विरेंद्र सतपथी ने बताया कि जिले के सुपेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्मृति नगर में स्थित एक निजी स्कूल में केजी 2 की छात्रा के साथ बलात्कार का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने स्कूल बस के चालक नेत्रा तांडी (35 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है.

सतपथी ने बताया कि मंगलवार को बच्ची जब स्कूल से वापस पहुंची तब उसने अपने परिजनों से तबीयत बिगड़ने की शिकायत की. परिजनों ने जब बच्ची से इस संबंध में जानकारी ली तब बच्ची ने अपने परिजनों को बताया कि स्कूल बस के चालक नेत्रा तांडी ने स्कूल के स्टोर रूम में उसके साथ गलत हरकत का प्रयास किया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद बच्ची के परिजन और अन्य लोग गुरुवार को स्कूल पहुंच गए और प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. स्कूल में हालात खराब होते देख स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. बाद में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर स्कूल बस चालक तांडी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

सतपथी ने बताया कि बच्ची के परिजनों और अन्य लोगों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने इस घटना में स्कूल प्रबंधन की लापरवाही है कि नहीं इस संबंध में भी जांच शुरू कर दी है. वहीं जिला प्रशासन ने भी मामले की जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है.
 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment