बीजापुर जिले में मुठभेड़ में मारे गए चार नक्सली

Last Updated 16 Jul 2016 09:30:36 PM IST

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गये हैं.


मुठभेड़ में मारे गए चार नक्सली
बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक एसआरपी कल्लूरी ने शनिवार को बताया कि क्षेत्र के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले के पामेड़ थाना क्षेत्र में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जिला बल के संयुक्त दल ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को मार गिराया है. 
      
कल्लूरी ने बताया कि जिले में इस महीने की 14 तारीख से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कोबरा बटालियन, एसटीएफ और जिला बल के संयुक्त दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था. दल जब शनिवार को पामेड़ थाना क्षेत्र के तुमरेल गांव के जंगल में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की. 
       
पुलिस अधिकारी ने बताया कि लगभग दो घंटे तक चली गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से भाग गए. बाद में जब पुलिस दल ने घटनास्थल की तलाशी ली तब चार नक्सलियों के शव, कई बंदूक, पाइप बम और अन्य सामान मिला. 
       
पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान जारी है तथा पुलिस दल क्षेत्र में ही है. मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की पहचान नहीं हुई है. 
       
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करके इस वर्ष जनवरी महीने से अब तक क्षेत्र में 71 नक्सलियों को मुठभेड़ में मार गिराया है. 
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment