छत्तीसगढ़ में अधेड़ महिला ने एसपी को दिखाया चाकू

Last Updated 29 Jun 2016 10:25:13 AM IST

रायपुर जिले के एसपी बीएन मीणा मंगलवार को उस वक्त हड़बड़ा गए जब उनसे मिलने पहुंची महिला ने उन्हें अचानक चाकू दिखा दिया.


रायपुर जिले के एसपी ऑफिस

अधेड़ महिला कहने लगी- एसपी साहब, मुझे नौकरी दीजिए वरना मैं चाकू घोंप दूंगी. बड़ी मुश्किल से महिला को पुलिसकर्मियों ने संभाला और बिठाकर समझाने की कोशिश की.

महिला का नाम सावित्री मिश्रा है और वह शहर के लोधीपारा इलाके की रहने वाली है. उसके पति की चार-पांच साल पहले मौत हो चुकी है. एक बेटी है जो किसी कपड़े की दुकान में काम करती है.

किसी ने सावित्री को कह दिया था कि एसपी साहब से मांगने पर नौकरी मिल जाती है. उस शख्स के कहने पर कुछ दिन पहले सावित्री एसपी ऑफिस पहुंची थी.

उस दिन उसे समझाया गया था कि पुलिस विभाग में नौकरी के अपने नियम-कायदे हैं, यूं ही कुछ नहीं होता.महिला के बारे में बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से बीमार भी है.

मंगलवार को वह फिर एसपी आफिस पहुंच गई. एसपी बैठाकर उसे समझाने की कोशिश करने लगे. इतने में सावित्री ने अपने पास से छुपाकर रखा हुआ चाकू निकाल लिया. उसने कहा- एसपी साहब, मुझे नौकरी दीजिए वरना मैं यहीं जान दे दूंगी और चाकू घोंप दूंगी.

एसपी साहब बुरी तरह घबरा गए. उन्होंने तत्काल महिला पुलिस कर्मियों को बुलाया. जिसके बाद सावित्री के हाथ से चाकू ले लिया गया. वहां से उसे सिविल लाइन थाने ले जाया गया.

एसपी ऑफिस से मिली जानकारी के मुताबिक मानसिक रूप से बीमार होने के कारण सावित्री पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है. बस उसे समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment