लोक सुराज के बाद मंत्रिमण्डल विस्तार: मुख्यमंत्री

Last Updated 27 Apr 2015 01:19:45 PM IST

छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चल रही अटकलों को खारिज करते हुए सोमवार को मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि मंत्रिमंडल विस्तार का कार्य लोक सुराज अभियान के बाद किया जाएगा.


छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए सरगुजा के रामगढ़ और मैनपाट को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने की बात भी कही.

उन्होंने कहा कि जशपुर में करीब चार सौ एकड़ के क्षेत्र को भालू संरक्षित बनाया जाएगा. वहीं प्राकृतिक संसाधन से भरपूर सरगुजा अंचल में पक्षी विहार तैयार करने की कवायद भी की जा रही है.

लोक सुराज के तहत सरगुजा के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री ने पत्रकारों को अभियान के अनुभव बताते हुए कहा कि यह खुशी की बात है कि अब जनता की ओर से शिकायतों में कमी है. अब जनता निर्माण कार्य की मांग नहीं करती बल्कि संसाधनों में वृद्धि कराए जाने की बात करती है.

एक प्रश्न के जवाब में डॉ रमन ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के बहस किए जाने की चुनौती के मसले पर चुटकी लेते हुए कहा कि खाली बैठे व्यक्ति के पास बहुत वक्त होता है, रही बात बहस की तो उसके लिए विधानसभा है, जहां सरकार हर मुद्दे पर बात करने को तैयार रहती है.

बघेल ने सरकार के लोक सुराज अभियान की आलोचना करते हुए आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री केवल वादे करते हैं. उन्होंने नक्सलवाद समेत कई मुद्दों पर मुख्यमंत्री को खुली बहस करने की चुनौती दी थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment