पिकअप वाहन के पलटने से पांच लोगों की मौत, 25 घायल

Last Updated 21 Dec 2014 01:03:34 PM IST

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में पिकअप वाहन के पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए हैं.


वाहन के पलटने से पांच लोगों की मौत (फाइल फोटो)

बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक जीएस दरे ने बताया कि बलरामपुर जिला मुख्यालय से 120 किलोमीटर दूर बसंतपुर थाना क्षेत्र के करमडीहा गांव के करीब एक पिकअप वाहन के पलटने से उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए हैं.

दरे ने बताया कि दुघर्टना में पिकअप वाहन में सवार 30 लोगों में से एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. वही अन्य चार लोगों की मौत उपचार के दौरान चिकित्सालय में हुई है. 15 घायलों को स्थानीय चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं 10 लोगों को अंम्बिकापुर जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शारदापुर निवासी एक युवती का विवाह रामपुर निवासी एक युवक से हुआ था. शादी के बाद शुक्रवार को वर पक्ष के घर में प्रीतिभोज का कार्यक्रम आयोजित था. इसमें शामिल होने के लिए वधु पक्ष के परिजन और अन्य ग्रामीण पिकअप वाहन में सवार होकर निकले थे.

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि इस दौरान वाहन चालक नशे में धुत था और तेज वाहन चला रहा था. करमडीहा गांव के करीब पहुंचने के बाद पिकअप वाहन विद्युत खंबे से टकरा गई और पलट गई.

इस दुर्घटना में वाहन सवार शिव प्रसाद (55 ), सिध्दुराम (55 ), रामसूरत (40 ) और दो अन्य की मौत हो गई. घटना के बाद से वाहन चालक फरार है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment