अवैध संबंधों के शक में महिला ने पड़ोसन को निर्वस्त्र कर गांव में दौड़ाया

Last Updated 28 Apr 2014 10:48:05 AM IST

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में अवैध संबंधों के चलते एक महिला को पीटने और निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है.


अवैध संबंधों के शक में महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया (फाइल फोटो)

मामले में एक महिला सहित 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं.  

ये घटना जशपुर जिले में तपकरा के गांव मेंढरबहार की है. बताया जा रहा है कि पति का पड़ोसन से प्यार करना एक महिला को इतना नागवार गुजरा कि उसने पहले तो पड़ोसन को निर्वस्त्र कर खूब पीटा. इसके बाद महिला ने दर्जनभर लोगों के साथ मिलकर पीड़िता को गांव में दौड़ाया. महिला ने आखिरकार सरपंच के घर में शरण लेकर अपनी जान बचाई.

पीड़ित महिला के मुताबिक शनिवार शाम को संयारो बाई चार-पांच लोगों के साथ उसके घर आई. संयारो बाई गाली-गलौज करते हुए उसे पीटते हुए बाहर ले गई. मारपीट के दौरान उसके सारे कपड़े फाड़ डाले. सबने मिलकर उसे पीटा और गांव भर दौड़ाया.

इस दौरान ग्रामीण चुपचाप खड़े तमाशा देखते रहे.

वहीं आरोपी महिला का कहना है कि पति नंदलाल लोहार का पड़ोसी महिला के साथ अवैध सम्बंध थे. इसको लेकर आए दिन घर में मारपीट होती रहती थी. पति के रवैये से तंग आकर उसने यह कदम उठाया.

पीड़िता को बचाने आए अपने पति की भी महिला और लोगों ने लाठी-डंडे से जमकर पीटा.

पीडित पक्ष की शिकायत पर फरसाबहार पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपी महिला समेत 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में संयारो बाई, बहालराम, रामेश्वर, भुवनेश्वर, नेहरूराम, हीरालाल, मुलकाराम, दिनेश और रवि को गिरफ्तार किया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment