सिर्फ विकास की राजनीति करता है एनडीए: अमित शाह

Last Updated 10 Oct 2015 07:09:44 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) जात-पात की नहीं विकास की राजनीति करती है.


अमित शाह

श्री शाह ने नवादा जिले के रजौली विधानसभा में चुनावी सभा में कहा कि महागठबंधन स्वार्थी नेताओं का गठबंधन है.

इस गठबंधन के लोगों को समाज की चिंता नहीं है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास की बात तो करते हैं लेकिन वह अपने एक कंधे पर श्री लालू प्रसाद यादव का जंगलराज और अपराध जबकि दूसरे कंधे पर कांग्रेस के 12 लाख करोड़ के घोटाले को लेकर चल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि श्री यादव के पास विकास का कोई मुद्दा नहीं है. बीफ और प्रधानमंत्री पर कटाक्ष कर वह बिहार की जनता का ध्यान विकास के मुद्दे से भटका रहे हैं. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा , ‘‘एनडीए के नेताओं को जिताने के लिए ऐसे बटन दबायें कि राहुल (कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी) के ननिहाल इटली तक करंट दौड़ जाए’’.

भाजपा अध्यक्ष ने केन्द्र की राजग सरकार के विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के पूर्वी राज्यों के विकास के लिए चिंतित हैं. बिहार के विकास के लिए एक लाख 65 हजार करोड़ रूपए का पैकेज दिया है.

इस पैकेज से बिहार के सभी वर्गों का कल्याण किया जा सकेगा लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते हैं कि उन्हें इस पैकेज की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि यह पैकेज श्री कुमार के लिए नहीं है बिहार के विकास के लिए है. उन्होंने मतदाताओं से राजग उम्मीदवार को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment