गिरिराज सिंह: पत्नी-बहन की तरह गाय और बकरे के मांस में है फर्क

Last Updated 10 Oct 2015 11:01:42 AM IST

गिरिराज सिंह ने एक और विवादित बयान दिया है. कहा है कि किसी भी आदमी का अपनी पत्नी और बहन से अलग-अलग रिश्ता होता है. बिल्कुल यही अंतर गाय के मांस और बकरे के मांस में है.


गिरिराज सिंह (फाइल)

अपने विवादित बयानों की वजह से विवादों में रहने वाले भाजपा के मंत्री गिरिराज सिंह का बीफ पर एक और विवादित बयान आ गया है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि किसी भी आदमी का अपनी पत्नी और बहन से अलग-अलग रिश्ता होता है. बिल्कुल यही अंतर गाय के मांस और बकरे के मांस में है.

केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा है कि जो लोग बकरे का मांस खाते हैं, अगर उन्हें कुत्ते का मांस दिया जाए तो क्या वो खा लेंगे? भारतीय लोग अपनी मां और बहन के साथ एक धार्मिक रिश्ता रखते हैं. हमें गोमाता के साथ भी वैसा ही रिश्ता रखना चाहिए.



जब गिरिराज से पूछा गया कि वह किसी आदमी के अपनी पत्नी के साथ रिश्ते को कैसे देखते हैं, तो उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति के अपनी पत्नी और अपनी बहन के साथ जो रिश्ता होता है, उन दोनों की पवित्रता में अंतर होता है.

गौरतलब है कि इससे पहले गिरिराज सभी मोदी-विरोधियों को पाकिस्तान चले जाने का बयान दे चुके हैं.

मालूम हो कि नरेंद्र मोदी के लालू प्रसाद यादव को एक दिन पहले ही यह कहते हुए लताड़ा था कि उन्होंने "हिन्दू भी बीफ खाते हैं" यह कहकर लालू ने संपूर्ण यदुवंशियों को गाली दी है.

इससे पहले आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने कहा था कि गाय और बकरे का मांस एक जैसा है. हिन्दू भी गाय का मांस खाते हैं.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment