लालू को जनता से माफी मांगनी चाहिए: सुशील

Last Updated 08 Oct 2015 09:48:24 PM IST

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर विकास के मुद्दे से भटकाने का आरोप लगाया और कहा कि उन्हें अपने बयानों को लेकर जनता से माफी मांगनी चाहिए.


भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी बौधगया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए.

सुशील ने गुरुवार को पटना में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर लालू पर विकास के मुद्दे से भटकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि \'गोमांस खाने को जायज\' ठहरा कर उन्होंने लाखों गौपालकों की आस्था पर चोट पहुंचायी और अब जुबान पर \'शैतान\' आने की बात कह रहे हैं. उन्हें इसके लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए.

उन्होंने लालू पर आरोप लगाया, \'\'पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान भी कई बार \'शैतान\' उनकी जुबान पर आया. हाजीपर में उन्होंने अधिकारियों को चप्पल मार कर सीधा करने की बात कही थी. शैतान को उनकी जुबान पर आने की आदत हो गई है. क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गारंटी दे सकते हैं कि शैतान फिर लालू प्रसाद की जुबान पर नहीं आएगा.\'\'



विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सुशील ने आरोप लगाया कि महागठबंधन करने वाले राजद और कांग्रेस ने अभी तक अपना घोषणपत्र नहीं जारी किया है जबकि पहले चरण का मतदान होने में सिर्फ 4 दिन बचे हैं. लालू प्रसाद बताये कि वे अपने घोषणा पत्र में क्या चरवाहा विद्यालय, पहलवान विद्यालय, लाठी में तेल पिलावन रैली, लालटेन और जातीय नरसंहारों का भी जिक्र करेंगे.

उन्होंने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद को विकास से कोई वास्ता नहीं है. उन्होंने अपने 15 साल के \'जंगलराज\' में कोई उद्योग नहीं लगने दिया. रंगदारी वसूली के लिए अपहरण करना ही उद्योग बन गया था. लोग बिहारी कहलाने में शर्म महसूस करने लगे थे. वह बताये कि लालटेन की रोशनी में लाठी के बल पर बिहार का विकास कैसे करेंगे.

सुशील ने लालू पर केवल अपने परिवर की चिंता होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे अपने बेटों को 20 लाख की बाइक और 40 लाख की बीएमडब्ल्यू कार पर देखना चाहते हैं. दूसरी तरफ विकास के रास्ते बंद कर उन्होंने गरीब के बेटों को भैंस और टमटम की सवारी के हवाले छोड दिया है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment