लालू यादव ने कहा, 'मांस खाने वालों को गाय और बकरे में क्या फर्क'

Last Updated 03 Oct 2015 03:55:20 PM IST

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने विवादित बयान दिया है राजनीतिक माहौल को और गर्म कर दिया है. उन्होंने कहा है कि कुछ हिंदू भी गौमांस खाते हैं किसी को भी बीफ नहीं खाना चाहिए.


आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव

दादरी हत्याकांड के बाद सांप्रदायिक माहौल बिगड़ता आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का विवादित बयान आया है. लालू ने कहा कि किसी को भी बीफ नहीं खाना चाहिए.

शनिवार को लालू ने गौमांस नहीं खाने की अपील करते हुए कहा था कि कुछ हिंदू भी गौमांस खाते हैं. कोई भी सभ्य आदमी मांस नहीं खाता है बीमारी की वजह से. दादरी मामले पर लालू ने कहा कि ये पूरे देश को कम्युनिलाइज करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि बीफ हिंदू भी खाता है. हिंदुस्तान में भी खाया जाता है. जो मांस खाता है, उसके लिए गाय और बकरा में क्या फर्क है. दादरी से मीट दुनिया भर में भेजा जाता है. ये सब खाने से बीमारी होती है, नहीं खाना चाहिए. अब लालू के इस बयान पर विवाद हो गया है.



भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू के इस बयान पर कड़ा एतराज जताया है. सिंह ने एक ट्वीट द्घारा कहा है कि कोई हिंदू गौमांस नहीं खाता है.

लालू अपना बयान वापस लें नहीं तो हम उनके घर से आंदोलन करेंगे. उन्होंने कहा कि लालू बौरा गए हैं, हिंदू गाय को पालता है गौ को खाता नहीं है.

गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद लालू ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने गौमांस नहीं बीफ की बात की थी. मेरा मतलब गौमांस से नहीं था.

बाकी चीजें तो बाहर रहने वाले हिंदू भी खाते हैं. लालू ने कहा कि विरोधी पार्टियों की ये सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की साजिश है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment