मोदी ने नौजवानों की पीठ में खंजर घोपा: लालू

Last Updated 02 Oct 2015 04:13:34 PM IST

लालू यादव ने कहा है कि मोदी ने नौजवानों की पीठ में खंजर घोपा है. उन्होंने लिखा है कि मोदी जी बैकती बहुत हो चुकी. जनाब, भाषणों से पेट नहीं भरता.


लालू यादव (फाइल)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमों ने लालू प्रसाद यादव ने युवाओं को रोजगार देने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वादे को पूरी तरह खोखला बताया और कहा कि इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री पहले से दो करोड़ युवाओं की पीठ में खंजर घोप चुके हैं.

प्रधानमंत्री की बांका में आयोजित चुनावी सभा के खत्म होने के तुरंत बाद राजद सु्प्रीमों श्री यादव ने ट्वीट किया कि युवा रूठा, मोदी झूठा. पहले ही 2 करोड़ युवाओं को रोजगार के नाम पर पीठ में खंजर खोपा जा चूका है? बिहार में कौन युवा नेता है इनके पास? बताये.



इसके बाद उन्होंने अपने खास अंदाज में लिखा कि मोदी जी बैकती बहुत हो चुकी. चलो किसी ऐसी योजना का नाम बताओ जिससे युवाओं का कल्याण हुआ हो? जनाब, भाषणों से पेट नहीं भरता.
          
प्रधानमंत्री के बांका आगमन से पूर्व राजद सुप्रीमों ने प्रधानमंत्री का नाम लिये बगैर लोगों को आगाह करते हुए कहा कि सावधान बिहारियों-आज से जुमलों के उस्ताद, वादों के बीगर द्वारा जुमलों के फ्री, अविश्सनीय, अविासी दौर में और बड़े-बड़े जुमले फेंके जायेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment