भाजपा आरक्षण की पक्षधर, लालू-नीतीश फैला रहे हैं भ्रम

Last Updated 30 Sep 2015 04:38:01 PM IST

अमित शाह ने लालू और नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग आरक्षण के मामले में झूठ बोलकर चुनाव को विकास के मुद्दे से भटकाना चाहते हैं. भाजपा आरक्षण की पक्षधर थी और आज भी है.


अमित शाह (फाइल)

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा आरक्षण की पक्षधर थी और आज भी है. उन्होंने कहा कि भाजपा आरक्षण में कोई बदलाव नहीं चाहती.


अमित शाह ने बिहार के बेगूसराय में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग आरक्षण के मामले में झूठ बोलकर चुनाव को विकास के मुद्दे से भटकाना चाहते हैं.

कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए उन्होंने कहा कि बिहार का माहौल स्पष्ट है कि राज्य में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की बात तो अलग, अकेले भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलेगा.

भाजपा के 10 जिलों के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते उन्होंने कार्यकर्ताओं से आपसी मनमुटाव छोड़कर जनता के पास जाने की अपील की और कहा कि यह समय बिहार में भाजपा का झंडा लहराने का है.

शाह ने आगे कहा कि भाजपा किसी नेता के आधार पर नहीं, किसी चुनावी लहर के आधार पर नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम के आधार पर चुनाव जीतती है. कार्यकर्ता लड़ाई के मैदान में जाएं और दुश्मन को परास्त कर बिहार में भाजपा का झंडा लहरा दें.

शाह ने कहा कि बिहार को जंगलराज से मुक्ति के लिए भाजपा ने आह्वान किया था, तब नीतीश कुमार भी साथ आए थे. भाजपा ने जंगलराज से मुक्ति के लिए बड़ा दिल रखते हुए नीतीश को सत्ता दे दी.

उन्होंने कहा कि उस दौर में भाजपा कार्यकर्ताओं का अपमान होता था, लेकिन मान-सम्मान से ज्यादा बिहार की चिंता थी. लेकिन आज नीतीश कुमार सत्ता सुख के लिए उसी लालू प्रसाद के साथ हो लिए.

शाह ने आगे कहा कि नीतीश ने अपने स्वभाव के अनुसार भाजपा की पीठ में खंजर घोंपा है. अपमान सहकर भी हमने राज्य को जंगलराज से दूर रखा.





 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment