केन्द्र जाति जनगणना की रिपोर्ट करें सार्वजनिक: लालू

Last Updated 30 Aug 2015 03:34:00 PM IST

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने पीएम और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए सवाल उठाया कि क्यों नहीं सरकार जाति जनगणना की रिपोर्ट सामने लाती है.


लालू यादव

बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में रविवार को आयोजित महागठबंधन की 'स्वाभिमान रैली' में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने पुराने अंदाज में कहा कि नरेंद्र मोदी आजकल हमें जमकर गाली दे रहे हैं. वे हमलोगों से चिड़चिड़ा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी के अंदर चिड़चिड़ाहट आ गया है.

उन्होंने कि मैंने पता किया कि आखिर ऐसा क्यों हुआ तो पता चला कि उनके पुरखे गया में पिंड का इंतजार कर रहे थे लेकिन वह पींडा पार के चले गये. उन्होंने कहा कि वह छाती फोड़ने की बात करते हैं मैं उन्हें बता दूं कि लालू वहीं है.

उन्होंने कहा कि मोदी जी दो रैलियों में भरपेट गाली देकर गए. मोदी जी में बहुत चिड़चिड़ाहट आ गई है. अब बीजेपी राज्‍य में सांप्रदायिक हिंसा कराना चाहती है. अब दो पिछड़ों के बेटे एक हुए हैं. पीएम के विकास के दावे को गलत बताया.



उन्होंने कहा कि यह जंगलराज-2 नहीं है. यह मंगलराज-2 है. काला धन मामले पर भी लालू ने नरेंद्र मोदी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि 15 लाख कब आयेंगे जनता इंतजार में है और अमित शाह ने इसे जुमला बताया.

अमित शाह बोलते हैं कि योगासन करो लेकिन उनका खुद का पेट कितना है देखिए. पिछले दिनों वे लिफ्ट में फंस गये. उन्होंने कहा कि सोना चांदी सस्ता हो रहा है लेकिन प्याज महंगा हो रहा है, दाल महंगा हो राह है.

रैली को संबोधित करने के पूर्व लालू ने एक ट्वीट में कहा कि पटना में पटा हुआ गांधी मैदान एवं लोगों का उत्साह देखकर बीजेपी को दिल का दौरा पड़ गया है. दिल्ली से भी बुरी गत होगी बीजेपी की. इनका अहंकार चूर कर देंगे.




 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment