जदयू के दो,राजद के एक विधायक भाजपा में शामिल

Last Updated 30 Aug 2015 10:16:15 AM IST

महागठबंधन की गांधी मैदान में होने वाली रैली से पहले शनिवार को जदयू के दो और राजद के एक विधायक भाजपा में शामिल हो गए.


लालू-नीतीश (फाइल)

जदयू की वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा, बिहारशरीफ के जदयू विधायक डॉ. सुनील तथा राजद विधायक ब्रज किशोर सिंह (बरुराज) ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होने की घोषणा की.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मंगल पांडेय की मौजूदगी में शामिल हुए जदयू और राजद के नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अहंकारी व धोखेबाज करार देते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि जिस तरह जदयू और राजद नेताओं का महागठबंधन से मोहभंग हो रहा है उसे देखते हुए नीतीश सरकार का ध्वस्त होना तय हो गया है.

उन्होंने कहा कि 30 अगस्त को महागठबंधन गांधी मैदान में स्वाभिमान रैली कर रहा है पर यह स्वाभिमान रैली नहीं, बल्कि अहंकार व धोखेबाज रैली है. पूरी तरह सरकारी रैली है. सरकारी धन और प्रशासन का दुरूपयोग किया जा रहा है.

जिलापदाधिकारी जदयू के कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं. सरकारी स्कूलों और कॉलेजों के मैदान रैली को देखते हुए खाली करा दिया गया है.

उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री श्रवण कुमार खुलेआम बीडीओ को वाहन प्रबंध करने के लिए निर्देश दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि मंत्री के मोबाइल फोन की जांच हो जाएगी तो सब कुछ सामने आ जाएगा.

पांडेय ने कहा कि रैली को सफल बनाने में जुटे पदाधिकारी सचेत हो जाए. उन सब पदाधिकारियों की सूची तैयार हो रही है जो सरकार का साथ दे रहे हैं. नीतीश सरकार सत्ता से जाने वाली है. सत्ता से बाहर होते हुए ऐसे पदाधिकारियों का हिसाब किया जाएगा.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment