राजद नेताओं पर मामला दर्ज होने पर भड़के तेजस्वी, कहा, 'हमें डरा नहीं सकते'

Last Updated 30 May 2020 03:33:21 PM IST

बिहार में राजद नेताओं पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप झूठे मामले दर्ज कर हमें डरा सकते हैं, तो आप भ्रम में हैं।


तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना के सचिावलय थाना में 92 और गोपालगंज जिले के हथुआ थाना में 93 लोगों पर मामला दर्ज होने के बाद तेजस्वी यादव भड़के हुए हैं।

उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, "आदरणीय नीतीश कुमार जी, अगर आपको लगता है कि आप मेरे और पार्टी के नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर हमें डरा सकते हैं तो आप बहुत बड़े भ्रम में जी रहे हैं। जब तक आपका पसंदीदा अपराधी और आतंकी प्रवृति का विधायक गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक हम आराम नहीं करेंगे और नरसंहार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाकर रहेंगे।"


उन्होंने आगे सवाल उठाते हुए कहा, "आप क्या चाहते हैं सत्ताधारी गुंडे ऐसे ही गरीबों का कत्लेआम करते रहें और हम चुप बैठे रहें। हम भाजपा के नेतृत्व वाली नीतीश सरकार को बिहार में अराजकता नहीं फैलाने देंगे।"

इधर, तेजस्वी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि तेजस्वी यादव को लगता है कि वे अभी भी जंगलराज में जी रहे हैं और कानून तोड़ा जा सकता है, तो यह गलतफहमी है। यहां कानून सबके लिए समान है। पुलिस अपना काम कर रही है और सबको न्याय मिलेगा।

 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment