मोदी का हाथ और गला काटने वाले भी बहुत लोग हैं: राबड़ी

Last Updated 21 Nov 2017 07:25:42 PM IST

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि भाजपा वाले बोलते हैं कि मोदी की तरफ उठने वाली उंगली और हाथ काट देंगे. "मैं कहती हूं कि हिम्मत है तो काटो, नरेंद्र मोदी का हाथ और गला काटने वाले भी बहुत लोग हैं."


बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

उन्होंने मंगलवार को पटना में जांच एजेंसियों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि जिस एजेंसी को भी उनसे पूछताछ करनी हो, वह यहां आकर पूछताछ करे.

पटना में आयोजित राजद के राष्ट्रीय अधिवेशन में पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी अपने पुराने रंग में दिखीं. उन्होंने जांच एजेंसियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा, "हम सीबीआई, आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय, सबका त्रिया चरित्र जानते हैं. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि तुम लोगों को जितना नोटिस भेजना है, भेजो..नोटिस पर नोटिस भेजते रहो."

उन्होंने कहा, "पूछताछ करना उनका काम है. जिसे भी पूछताछ करनी है, यहां आकर करे. मैं क्यों कहीं जाऊंगी? मैंने जब गलत किया ही नहीं है, तो डरने का सवाल ही नहीं है."



उल्लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय बेनामी संपत्ति के मामले में राबड़ी देवी से पूछताछ करना चाहती है. निदेशालय कई बार इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री को नोटिस भेज चुका है.

राबड़ी देवी ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के 'उंगली काटने, हाथ तोड़ने' वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा वाले बोलते हैं कि मोदी की तरफ उठने वाली उंगली और हाथ काट देंगे. उन्होंने कहा, "मैं कहती हूं कि हिम्मत है तो काटो, नरेंद्र मोदी का हाथ और गला काटने वाले भी बहुत लोग हैं."

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जब लालू प्रसाद का परिवार जेल चला जाएगा, तो क्या बिहार की जनता बाहर रहेगी? बिहार में सभी को जेल भेजना होगा.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment