लालू का आरोप- जदयू सांसद आरसीपी सिंह वसूल रहे हैं घोटालों का पैसा

Last Updated 05 Nov 2017 10:33:09 AM IST

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर फिर हमला किया है. उन्‍होंने कहा है कि जदयू के सांसद आरसीपी सिंह घोटालों का पैसा कलेक्ट करते हैं. जदयू ने इसी काम के लिए आईपीएस ऑफिसर को नेता बनाया है.


फाइल फोटो

राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा कि बिहार में हर कहीं घोटाले हो रहे हैं. पहले सृजन घोटाला सामने आया और अब शौचालय घोटाला. जदयू के सांसद आरसीपी सिंह घोटालों का पैसा कलेक्ट करते हैं. जदयू ने इसी काम के लिए आईपीएस ऑफिसर को नेता बनाया है.

लालू ने कहा कि नीतीश कुमार शराबबंदी की बात करते हैं जबकि सच्चाई है कि इसकी सप्लाई घर-घर में हो रही है. शराब के कारोबारियों को नीतीश अपने घर बुलाते हैं. उन्हें सोफे पर बैठाते हैं और फोटो खिंचवाते हैं. जब मामला पकड़ में आता है तो उस पर कार्रवाई करते हैं.

लालू ने कहा कि जब भी कोई घोटाला सामने आता है तो नीतीश कहते हैं कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा. स्पेशल कमेटी बनाकर मामले की जांच कराई जाती है. आप बताएं सारे घोटाले आपकी राज में हो रहे हैं तो आप कैसे बख्शे जा रहे हैं. आप कैसे सत्ता में बैठे हुए हैं.


राजद नेता ने कहा कि सृजन घोटाले का पैसा सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी के खाते में डाला गया था. राज्य में घोटालेबाजों की सरकार है. प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि न खाएंगे और न खाने देंगे फिर अमित शाह के बेटे जय शाह ने कैसे इतना पैसा बना लिया क्या यह पैसा चावल बेचकर कमाया गया. नोटबंदी का असर अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि जीएसटी लेकर आ गये. किसी को जीएसटी समझ में नहीं आ रहा है.



‘हम तो चारा खाये, शौचालय घोटाले में तुम क्या खाये’
पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने शौचालय घोटाले के लिए नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है. लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि ‘तथाकथित चारा घोटाले में ई लोग बोलते थे, लालू चारा खा गये. अब शौचालय घोटाले में वो क्या बोलेंगे, नीतीश क्या खा गये.

 

लालू प्रसाद का यह शौचालय ‘बम’ यहीं नहीं रुका. उन्होंने लिखा कि ‘बिहार में अब करोड़ों का शौचालय घोटाला. कागजों में ही हजारों शौचालय खा गयी नीतीश सरकार.

इससे पहले लालू  ने एक अन्य ट्वीट में लिखा था कि नीतीश सरकार को घोटालों की सोच कभी भी आ सकती है.  लालू प्रसाद पर चारा घोटाले को लेकर विराधी इन दिनों खूब बयानबाजी कर रहे हैं. अब लालू को भी हमला बोलने का मौका मिल गया है.
 

 

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment